ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
दिल्ली: भाजपा युवा मोर्चा ने किया केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2017 7:45:28 PM
दिल्ली: भाजपा युवा मोर्चा ने किया केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन

नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर मेट्रो किराये में वृद्धि में केजरीवाल सरकार की भूमिका पर सवाल उठाते हुए प्रदर्शन किया।

युवा मोर्चा के कार्य़कर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष सुनील यादव के नेतृत्व में मुख्यमंत्री आवास तक जाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने बैरिकेड़िंग लगाकर पहले ही रोक दिया। प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल सरकार की मेट्रों पर भूमिका को दोहरी नीति बताते हुए सवाल खड़े किये। 

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेन्द्र गुप्ता ने कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि दिल्ली की जनता मेट्रो किराये में वृद्धि को लेकर परेशान है पर केजरीवाल सरकार समाधान ढूढने की बजाये जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।‘ 

सुनील यादव ने कहा कि दिल्ली की जनता जो व्यथा आज भोग रही है उसकी पटकथा अरविन्द केजरीवाल ने स्वयं लिखी, पहले अपने अफसरों की मार्फत मेट्रो किराये में वृद्धि कराई और अब जनता को गुमराह कर रहे हैं। दिल्ली मेट्रो की गत 30 माह में 16 बैठकें हुई हैं जिनमें से केवल दो में केजरीवाल सरकार के प्रतिनिधि पहुंचे, यह बैठकें वह थीं जिनमें इन प्रतिनिधियों की स्वीकृति से मेट्रो किराये में वृद्धि की गई।

इस मसले पर गुप्ता ने केजरीवाल सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि वह एक ऐसी बैठक का रिकॉर्ड सामने रखें जहां दिल्ली सरकार द्वारा मेट्रो किराया समीक्षा कमेटी में नियुक्त प्रतिनिधियों में से किसी ने किराया वृद्धि का विरोध किया हो। केजरीवाल सरकार के अधीन डीटीसी चरमराई हालत में है और अतिरिक्त यात्रियों का बोझ उठाने में अक्षम है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार अविलम्ब 2000 नई बसें दिल्ली की सड़कों पर लायें।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS