ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
केजरीवाल ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन का किया स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2017 7:48:56 PM
केजरीवाल ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन का किया स्वागत

नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली पहुंचे केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन का केरल भवन जाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहे। 

जानकार इस मुलाकात को सीपीआईएम और आम आदमी पार्टी के बीच बेहतर होते संबंधों के नए राजनीतिक समीकरण निकाल रहे है। गौरतलब है कि इससे पहले मुख्यमंत्री केजरीवाल ने साउथ सुपरस्टार कमल हासन से चेन्नई जाकर मुलाकात की थी। इसके बाद कमल हासन ने कहा था कि ‘आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार और कम्यूनलिज्म से लड़ रहे है।‘ फिलहाल सीपीआईएम की ओर से भी आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के लिए कुछ इसी तरह की राय सामने आई है।

दरअसल दिल्ली सरकार और केरल सरकार मिलकर एक सांस्कृतिक धरोहर उत्सव के आयोजन की शुरुआत की है। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन और उनके दिल्ली के समकक्ष अरविंद केजरीवाल संयुक्त रूप से इसका उद्घाटन करेंगे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS