ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आईजीआई पर एयर इंडिया विमान से टकराया मालवाहक ट्रक
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2017 7:36:36 PM
आईजीआई पर एयर इंडिया विमान से टकराया मालवाहक ट्रक

नई दिल्ली, (हि.स.)। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) पर शनिवार को एयर इंडिया के विमान से एक मालवाहक ट्रक टकरा गया। विमान शंघाई के लिए उड़ान भरने वाला था। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। एयर इंडिया ने घटना की जांच के आदेश दे दिये हैं और रिपोर्ट आने तक संबंधित कर्मचारियों को ड्यूटी से हटा दिया है।

एयर इंडिया के प्रवक्ता जीपी राव ने घटना के संबंध में पूछे जाने पर बताया कि घटना आज शनिवार सुबह 11:40 की है, जब शंघाई जा रहे एयर इंडिया के विमान संख्या AI-348 से सामान ले जाने वाला ट्रक टकरा गया। घटना के समय विमान बे में खड़ा था और उसमें बैगेज रखे जाने थे। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद इस विमान से शंघाई जाने वाले यात्रियों को दूसरे विमान से रवाना कर दिया गया और दुर्घटनाग्रस्त विमान की उड़ान रद्द कर दी गई। 
एआई प्रवक्ता ने बताया कि ट्रक विमान के इंजन की दिशा में बाहरी हिस्से से टकराया था लेकिन विमान को कोई नुकसान नहीं हुआ है। एयर इंडिया घटना की जांच कर रहा है और इसकी रिपोर्ट कुछ दिनों में आ जाएगी तब के लिए मालवाहक ट्रक के सभी कर्मचारियों की सेवा नहीं ली जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS