ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मोदी सरकार में बढ़े आतंकी हमले: कांग्रेस
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2017 6:30:13 PM
मोदी सरकार में बढ़े आतंकी हमले: कांग्रेस

नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस ने आज शनिवार को केंद्र सरकार को आंतरिक सुरक्षा के मोर्चे पर विफल करार दिया। कांग्रेस ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र चाहे जितने दावे कर ले लेकिन हकीकत यह है कि लगातार आतंकी घटनाएं बढ़ रही हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आतंकी लगातार रक्षा संस्थानों को अपना निशाना बना रहे हैं। ऐसे में केंद्र को सोचना होगा कि उसकी जम्मू-कश्मीर को लेकर नीति कितनी सही है? जहां तक पाकिस्तान का सवाल है, तो पाकिस्तान लगातार सरहद पार से आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है और भारत उसको एक कड़ा संदेश तक नहीं दे पाया है। 

आरपीएन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी बहुत जल्द पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर चुने जाएंगे। लगातार तमाम राज्यों के कांग्रेस संगठन राहुल गांधी को अपना अध्यक्ष चुनने का प्रस्ताव भेज रहे हैं। जल्दी ही हमारी चुनावी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। जहां तक सोनिया गांधी का सवाल है तो इतिहास उनको हमेशा स्वर्णाक्षरों में याद रखेगा। उनका योगदान पार्टी के लिए अहम है। कांग्रेस नेता अजय कुमार ने कहा कि जहां तक राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की बात है तो यह दो व्यक्तियों के बीच की नहीं, बल्कि विचारधाराओं की लड़ाई है। राहुल गांधी लगातार सरकार की विफल नीतियों को एक्सपोज़ करने में लगे हैं। जाहिर है कि यह केंद्र की मोदी सरकार को खटक रहा है। 

प्रणब मुखर्जी के बयान पर अजय कुमार ने कहा कि उन्होंने जो भी कहा कि वह कहीं न कहीं, किसी हद तक सही है। उनके बयान से यह मतलब नहीं निकालना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी हिंदुओं के खिलाफ थी। उन्होंने अपनी बात कही है, उनकी यह बात सही है कि त्योहारों के समय किसी भी धर्म गुरु पर कड़ी कार्रवाई के लिए कोई ठोस आधार होने चाहिए। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS