ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
कलाम की जयंती समारोह में हिस्सा लेंगे रामनाथ कोविंद
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2017 9:38:19 AM
कलाम की जयंती समारोह में हिस्सा लेंगे रामनाथ कोविंद

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रविवार को पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के 86वें जयंती समारोह में हिस्सा लेंगे। यह कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया जायेगा।  एपीजे अब्दुल कलाम इंटरनेशनल फाउंडेशन के बयान के अनुसार, राष्ट्रपति इस दौरान कलाम के परिवार के सदस्यों से बातचीत भी करेंगे और कलाम संदेश वाहिनी की आगवानी भी करेंगे। इस वाहिनी के 16 राज्यों की यात्रा करने के बाद इसी दिन यहां पहुंचने की उम्मीद है। यह वाहिनी कलाम के संदेशों का प्रचार प्रसार कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस वर्ष 27 जुलाई को बस को हरी झंडी दिखायी थी। 
 
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू भी इंडिया गेट से एक रैली स्वच्छ और हरित भारत को हरी झंडी दिखा सकते हैं। इसमें काफी संख्या में छात्रों के हिस्सा लेने की संभावना है।  कलाम के प्रेस सचिव रहे और कलाम फाउंडेशन के सलाहकार एसएम खान ने कहा कि युवाओं के बारे में पूर्व राष्ट्रपति की सोच को आगे बढ़ाना जरूरी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS