ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जदयू (शरद गुट) की राष्ट्रीय परिषद बैठक जारी
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2017 3:46:18 PM
जदयू (शरद गुट) की राष्ट्रीय परिषद बैठक जारी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। जेडीयू के बागी नेता शरद यादव ने चुनाव आयोग में चुनाव चिन्ह चिह्न (तीर) पर अपना के दावा पेश करने के लिए रविवार को अपने समर्थकों की बैठक राष्ट्रीय परिषद के तौर पर बुलाई है। 

बैठक सुबह ग्यारह बजे शुरू हो चुकी है। इसमें शरद यादव समेत अली अनवर, अरुण श्रीवास्तव, जावेद रज़ा जैसे तमाम वरिष्ठ नेता और कई प्रदेशों के पदाधिकारी पहुंचे। जदयू (शरद गुट) के महासचिव अरुण श्रीवास्तव के अनुसार पार्टी बैठक की विडियो चुनाव आयोग को सौपेंगी। 
 
जदयू (शरद गुट) के महासचिव अरुण श्रीवास्तव ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया, ‘राष्ट्रीय कार्यकारिणी के फैसलों के अनुमोदन पर रविवार को राष्ट्रीय परिषद की बैठक हो रही है। जोकि संविधान के अनुरुप कार्यकारिणी 15 दिन बाद आयोजित की गई है। 24 राज्यों के प्रतिनिधि हमारे साथ हैं| पिछले कार्यकारिणी में 17 राज्यों के प्रतिनिधि आये थे और इस बार 24 राज्यों से सदस्य बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। राष्ट्रीय परिषद में 1045 सदस्य हैं जिसमें से 600 सदस्य रविवार को शामिल हुए हैं।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS