ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
शरद यादव गुट की परिषद बैठक रविवार को
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 9:37:27 PM
शरद यादव गुट की परिषद बैठक रविवार को

 नई दिल्ली, (हि.स.)। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के बागी नेताओं और सांसद शरद यादव गुट के बागी नेताओं ने रविवार को पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाई है।

जदयू महासचिव अरुण श्रीवास्तव ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया, ‘राष्ट्रीय कार्यकारिणी के फैसलों के अनुमोदन पर रविवार को राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी, जो कि संविधान के अनुरुप कार्यकारिणी 15 दिन बाद आयोजित की जा रही है। 24 राज्यों के प्रतिनिधि हमारे साथ हैं। पिछले कार्यकारिणी में 17 राज्यों के प्रतिनिधि आये थे और इस बार 24 राज्यों से सदस्य बैठक में हिस्सा लेंगे। राष्ट्रीय परिषद में 1045 सदस्य हैं जिसमें से 600 सदस्य रविवार को शामिल होंगे।
 
अरुण श्रीवास्तव ने डॉ राममनोहर लोहिया को कोट करते हुए कहा, ‘पार्टी खेत की तरह होती है, जिसमें कार्यकर्ता पौधा होते हैं और सांसद-विधायक फसल होते हैं। जिसे हर साल काटा जाता है। पार्टी की नींव कार्यकर्ता ही होते हैं। 
 
अपने इस बयान से अरुण श्रीवास्तव ने बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू सुप्रीमो नीतीश कुमार को फसल करार दिया। उन्होंने कहा पार्टी में सांसद-विधायक हमारे साथ (शरद गुट) भले ही न हो, 24 राज्यों के प्रतिनिधि और अध्यक्ष हैं। जिनके सहारे पार्टी को खड़ा करेंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS