ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जय भारत मारुति ग्रुप पर आयकर विभाग की छापेमारी, नगदी समेत आभूषण बरामद
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 9:21:17 PM
जय भारत मारुति ग्रुप पर आयकर विभाग की छापेमारी, नगदी समेत आभूषण बरामद

  नई दिल्ली,  (हि.स.)। आयकर विभाग ने शनिवार सुबह ऑटोमोबाइल कलपुर्जे बनाने वाली कंपनी जय भारत मारुति ग्रुप (जेबीएम) के दिल्ली एनसीआर में स्थित ठिकानों पर छापेमारी की। आयकर विभाग ने शनिवार को दिल्ली, गुरुग्राम, गाजियाबाद सहित फरीदाबाद में छापे मारे हैं। मुख्य बात यह है कि यह कार्रवाई गुरुवार से जारी है। इस कार्रवाई में अब तक विभिन्न स्थानों पर छुपाकर रखे गए सात करोड़ रुपये नकदी और एक शौचालय में छुपाकर रखे गए सोने-चांदी के तीन किलोग्राम से अधिक आभूषण आयकर विभाग ने बरामद किए हैं। 

 

बताया जा रहा है कि कंपनी के राजधानी दिल्ली-एनसीआर में 50 ठिकानों पर अब तक छापेमारी की कार्रवाई जारी है। गौरतलब है कि जय भारत मारुति ग्रुप वाहनों के कलपुर्जे बनाती है और कार बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड तथा भारी व्यावसायिक वाहन बनाने वाली अशोक लिलैंड जैसी कंपनियों को कलपुर्जों की आपूर्ति करती है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS