ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
नौकरी जाने के विषय पर पीयूष गोयल का बयान अपमानजनक: राहुल गांधी
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 9:16:53 PM
नौकरी जाने के विषय पर पीयूष गोयल का बयान अपमानजनक: राहुल गांधी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल के बयान ‘नौकरी जाना इकॉनमी के लिए अच्छा संकेत’ को अपमानजनक करार दिया है। राहुल गांधी ने इसकी निंदा की है।

 
दरअसल पिछले दिनों वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के इंडिया इकोनॉमिक समिट में रेलवे मंत्री पीयूष गोयल ने कहा था कि लोगों की नौकरी जाना इकॉनमी के लिए अच्छा संकेत है। हालांकि पहले पीयूष गोयल ने साफ कर दिया कि युवाओं की नौकरी जाने पर खुशी नहीं जता रहे हैं। उनका संदर्भ था कि युवा अब कहीं नौकरी करने की बजाय स्वरोजगार की तरफ जा रहे हैं।
 
पीयूष ने कहा था कि 'अभी सुनील ने जो कहा कि कंपनियां रोजगार में कमी कर ही हैं, अच्छा संकेत है।' रेल मंत्री ने कहा कि आज का युवा केवल जॉब पाने की चाहत रखने वाला नहीं है। वह नौकरियों का सृजन करना चाहता है। गोयल ने कहा कि देश आज देख रहा है कि ज्यादा से ज्यादा नौजवान उद्यमी बनना चाहते हैं। उनके इसी बयान की आलोचना करते हुए राहुल गांधी ने एक खबर को रीट्विट कर कहा, ‘ये बेहद अपमानजनक और दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं इस बयान की निंदा करता हूं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS