ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
हिमाचल प्रशासनिक सेवा के छह अधिकारियों के तबादले
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2017 1:35:03 PM
हिमाचल प्रशासनिक सेवा के छह अधिकारियों के तबादले

शिमला, (हि.स.)। प्रदेश सरकार द्वारा देर रात किए गए प्रशासनिक फेरबदल में कुछ अधिकारियों को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है, जबकि कुछ का तबादला कर दिया गया है। सरकार ने हिम ऊर्जा के सीईओ भानु प्रताप सिंह को इस पद से रिलीव कर विद्युत नियामक आयोग के सदस्य के रूप में तैनाती दी है। उनके स्थान पर आईएएस डॉ अजय शर्मा को हिम ऊर्जा के सीईओ का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। वह वर्तमान में विशेष सचिव ऊर्जा हैं। 

बीबीएनडीए के सीईओ आदित्य नेगी को अतिरिक्त सीईओ का कार्यभार भी दिया गया है। राजीव कुमार के मेडिकल लीव पर जाने के चलते यह नियुक्ति दी गई है। पालमपुर के एसडीओ (सिविल) बलवान चंद को एसडीओ (सिविल) धीरा का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। 

अतिरिक्त रजिस्ट्रार को-आपरेटिव सोसायटी धर्मशाला शुभकरण सिंह को एसी-टू-डीसी कांगड़ा, विजय कुमार भू-अधिग्रहण अधिकारी चमेरा को अतिरिक्त आयुक्त धर्मशाला नगर निगम पर तैनाती दी गई है। उनके पास नगर निगम आयुक्त और एमडी स्मार्ट सिटी धर्मशाला का भी जिम्मा रहेगा। 

सतीश कुमार अतिरिक्त आयुक्त नगर निगम धर्मशाला को सहायक बंदोबस्त अधिकारी कुल्लू लगाया गया है, जो कि भागचंद नेगी को रिलीव करेंगे। आरटीओ फ्लाइंग स्क्वायड धर्मशाला संदीप सूद को आरटीओ कुल्लू और आरटीओ कुल्लू राजकृष्ण को अतिरिक्त रजिस्ट्रार को-आपरेटिव सोसायटी धर्मशाला के पद पर लगाया है। इसके साथ अनिल कुमार भारद्वाज एसी-टू-डीसी कांगड़ा को आरटीओ फ्लाइंग स्क्वायड धर्मशाला के पद पर तैनाती दी गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS