ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
केरल में संघ-भाजपा का कार्यकर्ता अकेला नहीं, कम्यूनिस्ट हिंसा बंद हो : मनोज तिवारी
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2017 3:32:25 PM
केरल में संघ-भाजपा का कार्यकर्ता अकेला नहीं, कम्यूनिस्ट हिंसा बंद हो : मनोज तिवारी

नई दिल्ली, (हि.स.) । भाजपा की दिल्ली प्रदेश ने आज केरल में सरकारी संरक्षण में हो रही हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन किया। यह मार्च प्रदेश कार्यालय (14 पंत मार्ग) से सीपीआईएम के भाई वीर सिंह मार्ग स्थित कार्यालय तक निकाला। हालाँकि पुलिस ने सीपीआईएम कार्यालय से 100 फिट पहले ही बैरिकेटिंग लगाकर उनको रोक लिया। मार्च का नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने किया। उन्होंने केरल में सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी पर भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या करने वालों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। इस विरोध प्रदर्शन में प्रधानमंत्री कार्यालय के मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह और संसदीय कार्य राज्यमंत्री विजय गोयल, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू भी शामिल हुए। 
मनोज तिवारी ने मार्च में शामिल कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा और संघ कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन कर केरल की सत्तारूढ़ माकपा सरकार को यह अहसास कराना है कि एक लोकतांत्रिक देश में हिंसा और अराजकता का कोई स्थान नहीं है। हम उनकी हिंसक राजनीति का लोकतांत्रिक तरीके से जवाब देंगे। केरल के कार्यकर्ताओं को भी अहसास होगा कि देश भर के लोग उनके साथ खड़े हैं। तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री पी. विजयन के गृह जिले कुन्नूर में तेरह भाजपा और संघ कार्यकर्ता माकपाई हिंसा के चलते अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं। हत्यारों के विरुद्ध कार्रवाई के बजाय सरकार उनको संरक्षण दे रही है। जब तक कम्युनिस्ट हिंसा नही रोकेंगे हम विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे। 
गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने केरल में मंगलवार से इन हत्याओ के विरोध मे जनरक्षा यात्रा प्रारम्भ की है। वहीं कुन्नूर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आज जनरक्षा यात्रा में शामिल होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS