ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ. बीडी मिश्रा ने ली राज्यपाल की शपथ
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 1:29:43 PM
ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ. बीडी मिश्रा ने ली राज्यपाल की शपथ

इटानगर, (हि.स.)। ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ. बीडी मिश्रा ने मंगलवार की सुबह 11.30 बजे अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल पद की शपथ ली। राजधानी इटानगर के राजभवन के दरबार हॉल में आयोजित एक समारोह में डॉ. मिश्रा ने अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल के रूप में पद एवं गोपनियता की शपथ ली।
शपथ ग्रहण गुवाहाटी उच्च न्यायलय के मुख्य न्यायाधीश अजित सिंह ने दिलाई। राज्यपाल डॉ. मिश्रा सुबह 10 बजे अपनी पत्नी नीलम मिश्रा के साथ इटानगर पहुंचे। राजभवन में उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया।
 
हाल ही में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ बीडी मिश्रा को अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल के रूप में नियुक्त किया था। इनके साथ देश के अन्य चार राज्यों के लिए भी राज्यपालों की नियुक्ति राष्ट्रपति ने की थी। 
इस मौके पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू, लोक सभा सदस्य नेनोंग इरिंग के साथ ही राज्य के अन्य कई मंत्री, विधायक, मुख्य सचिव शकुंतला डी गामलिन और अन्य सरकारी वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS