ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बीएसएफ कैम्प पर हमला चुनौती, गंभीर परिणाम भुगतेंगे आतंकी : गृह राज्यमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 12:39:49 PM
नई दिल्ली, (हि.स.)। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज गंगाराम अहीर ने आज कश्मीर में बीएसएफ कैम्प पर हुए हमले को एक चुनौती करार दिया है। अहीर ने कहा कि यह सही है कि बीएसएफ कैम्प पर हमला होना हमारे लिए एक बड़ी चुनौती है। कैम्प हमेशा सजग होना चाहिए आतंकियों ने कैम्प में घुसने का दुःसाहस किया है इसका उन्हें बहुत गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा। वहीं नार्थ ब्लॉक स्थित गृह मंत्रालय में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में श्रीनगर में हवाई अड्डे के पास हमले पर उच्चस्तरीय बैठक जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक बार फिर सुरक्षाबलों के कैंप पर हमले को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा के लिए गृहमंत्री ने यह बैठक बुलाई है। इस बैठक में गृह सचिव राजीव गौबा, आईबी चीफ, रॉ चीफ और सीआरपीएफ महानिदेशक शामिल होंगे।
गौरतलब है कि श्रीनगर हमले में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार गिराया है। बीएसएफ के सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए कैंप में घुसे तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया है। इस मुठभेड़ में बीएसएफ के एक एएसआई बीके यादव शहीद हुए हैं और चार जवान घायल हो गए हैं। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS