ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
हनीप्रीत ने देशद्रोह के आरोपों को नकारा, कर सकती है सरेंडर
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 9:55:25 AM
हनीप्रीत ने देशद्रोह के आरोपों को नकारा, कर सकती है सरेंडर

चंडीगढ़, (हि.स.) । पंचकूला हिंसा में मुख्य आरोपियों में शामिल हनीप्रीत ने मंगलवार की सुबह एक निजी चैनल को साक्षात्कार दिया। जिसमें हनीप्रीत ने अपने पर लगे देशद्रोह सहित सभी आरोपों को एक सिरे से नकार दिया। हनीप्रीत ने अपने और गुरमीत राम रहीम को बेगुनाह बताया है। हनीप्रीत ने कहा कि वह न्याय के लिए पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट में गुहार लगायेगी। यही नहीं हनीप्रीत ने पूरे प्रकरण में सुरक्षाबलों पर कई प्रकार के सवाल उठाएं हैं।
 
अपने साक्षात्कार में हनीप्रीत ने पंचकूला हिंसा में अपनी भूमिका को एक सिरे से नकार दिया। हनीप्रीत ने कहा कि 25 अगस्त को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट में पुलिस और सुरक्षाबलों की मौजूदगी में गयी थी। जब फैसला आया तो उसके बाद मुझे और गुरमीत राम रहीम को हेलीकॉप्टर में बैठाकर रोहतक भेज दिया गया। ऐसे में जब मैं सुरक्षाबलों और पुलिस की निगरानी में थी। तो पंचकूला हिंसा में मेरी उपस्थिति और भूमिका कहां थी। यही नहीं हनीप्रीत ने कहा कि पंचकूला हिंसा में डेरा प्रेमी नहीं बल्कि कुछ शरारती तत्वों ने अंजाम दिया है। इसके साथ ही हनीप्रीत ने पुलिस के सामने आत्मसर्पण करने के बारे में कहा कि वह न्याय में पूरा विश्वास रखती है। वह जल्द ही पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट में न्याय के लिए दरवाजा खटखटायेगी। इसके के लिए वह कानूनी सलाह ले रही है। हनीप्रीत और गुरमीत राम रहीम के कथित बेटी व बाप के रिश्तों पर उठ रहे रिश्तों पर सवालों पर हनीप्रीत स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उनके रिश्ते को गलत तरीके से पेश किया गया है। यही नहीं उन्होंने इस रिश्ते पर सवाल उठाने वालों की भूमिका को भी कटघरे में खड़ा किया। 
 
गौरतलब है कि पंचकूला हिंसा में हनीप्रीत को पुलिस ने मुख्य आरोपियों में शामिल किया है। हनीप्रीत पर देशद्रोह का केस दर्ज है। हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाया था। जिसे कोर्ट ने अस्वीकार कर दिया था। हाईकोर्ट ने हनीप्रीत को आत्मसर्पण करने को कहा था। इसके बाद से ही हनीप्रीत ने सरेंडर करने का दबाव है। हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत को पकड़ने के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया है। सूत्रों के अनुसार हनीप्रीत सरेंडर कर सकती है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS