ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पेड़ों से प्रीत करो, फर्जी बाबाओं से नहीं : रामदेव
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2017 1:58:17 PM
पेड़ों से प्रीत करो, फर्जी बाबाओं से नहीं : रामदेव

  हरिद्वार,  (हि.स.)। हनीप्रीत और राम रहीम को लेकर बाबा रामदेव ने हरिद्वार में संतों को नासीहत दे डाली। बाबा ने इशारों ही इशारों में संतों को पेड़ों से प्रीत करने की बात कही। उन्होंने पेड़ों से प्रीत करने पर राम रहीम के पैदा न होने का भी फायदा बताया। बाबा रामदेव रविवार को नदियों के प्रति जागरूक करने के लिए वीआईपी घाट पर आयोजित रैली के शुभारम्भ अवसर पर बोल रहे थे। बाबा रामदेव के अलावा इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, बालकृष्ण व अन्य संत उपस्थित थे ।

बाबा रामदेव ने राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर रविवार को नसीहत दे डाली। बाबा ने कहा कि बाबाओं की प्रीत वैसे तो कई हैं लेकिन अगर बाबा बच्चे नहीं पाल सकते हैं तो पेड़ों को तो पाल ही सकते हैं। उन्होंने कहा कि पेड़ों को पालने का फायदा होगा कि वे परेशान नहीं करेंगे और राम रहीम नहीं बनेंगे। बाबा रामदेव सद्गुरु द्वारा नदियों को लेकर निकाली जा रही रैली के हरिद्वार पहुंचने पर स्वागत कार्यक्रम में भाग ले रहे थे।
बाबा ने सद्गुरु की नदियों को लेकर तैयार रैली पर बोलते हुए कहा कि नदियों को बचाया जाना चाहिए। इसमें वे सद्गुरु के साथ हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए वे अपने लोगों से आग्रह करेंगे कि इसमें बढ़कर भाग लें। बाबा ने कहा कि आप ने 3 करोड़ 20 लाख पेड़ लगाएं। एक करोड़ पेड़ों की आहुति दी जाएगी। 10 किलोमीटर तक एरिया को गोद लेंगे। जहां आम, लीची, हरड़ औषधि के पेड़ लागयेंगे। जहां किसान पेड़ लागाएंगे वहां न्यूतम सपोर्ट प्राइज पतंजलि देगा। उन्होंने कहा कि देश धरने- प्रदर्शन से नहीं बचेगा। हमें शिक्षा पर ध्यान देना होगा यही राष्ट्र निर्माण में साथ देगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS