ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी और सोनिया गांधी ने दी विजयादशमी की शुभकामनाएं
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2017 1:47:42 PM
प्रधानमंत्री मोदी और सोनिया गांधी ने दी विजयादशमी की शुभकामनाएं

 नई दिल्ली, (हि.स.) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को विजयादशमी के पावन पर्व पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने विजयादशमी के मौके पर सोशल मीडिया ट्विटर पर बधाई दी।

 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'विजयादशमी के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं।' वहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने जारी संदेश में कहा, 'विजयदशमी के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई । देशके विभिन्न भागों में अलग-अलग प्रकार से मनाया जानेवाला दशहरा भारत की विविधता में एकता का प्रतीक है। 'अपनी मंगलकामनायें प्रेषित करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि यह त्यौहार हमें बुराई पर अच्छाई की विजय के शाश्वत संदेश की याद दिलाता है और इस प्रकार हमें उज्ज्वल भविष्य के प्रति आशावान भी बनाता है। इस वर्ष यह विजय पर्व हमस बके जीवन में प्रेम, शांति, भाईचारा, खुशहाली और समृध्दि लाएगा।
 
आज ही के दिन भगवान श्री राम ने अहंकारी रावण का वध किया था इस दिन को देश में विजयादशमी के रूप में हर्षोल्लास से मनाया जाता है। दशहरा को बुराई पर अच्छे के विजय के प्रतीक के रूप में भी जाना जाता है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS