ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
केंद्रीय मंत्री तोमर ने दिए फीडर सेपरेशन का काम समय पर पूरा करने के निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2017 1:13:02 PM
केंद्रीय मंत्री तोमर ने दिए फीडर सेपरेशन का काम समय पर पूरा करने के निर्देश

ग्वालियर, (हि.स.)। केन्द्रीय पंचायतीराज, ग्रामीण विकास व खनन मंत्री एवं सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर ने शुक्रवार शाम को जिले की विद्युत व्यवस्था की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि ग्वालियर जिले में फीडर सेपरेशन का काम समय-सीमा में पूर्ण करें, जिससे सरकार की मंशा के अनुरूप ग्रामीण अंचल में विद्युत आपूर्ति हो सके। उन्होंने ग्रामीण अंचल में सर्वे कर विद्युत आपूर्ति की वस्तुस्थिति का पता लगाने के निर्देश भी विभागीय अधिकारियों को दिए।

 
केन्द्रीय मंत्री ने जिले में प्रस्तावित विद्युत सबस्टेशन का काम भी जल्द से जल्द धरातल पर लाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि भितरवार कस्बे की विद्युत समस्या के समाधान के लिए 132 केवी का नया विद्युत उपकेन्द्र मौजूदा वर्ष की कार्ययोजना में ही शामिल करें। इसी तरह डबरा शहर की विद्युत व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए प्रस्तावित दो विद्युत उपकेन्द्रों के लिए जल्द से जल्द जमीन तलाशी जाए।
 
केन्द्रीय मंत्री तोमर ने बैठक के बाद कलेक्ट्रेट की पहाड़ी का भी जायजा लिया। उन्होंने कलेक्टर राहुल जैन को निर्देश दिए कि कंसलटेंट से सलाह लेकर कलेक्ट्रेट की पहाड़ी व चारों ओर के परिसर का सौंदर्यीकरण कराएं। साथ ही यहां आने वाली आम जनता के लिए सभी प्रकार की बुनियादी सुविधाएं जुटाई जाएं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS