ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
उपराष्ट्रपति को मिला ट्राईफेड का रियायती कार्ड
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2017 4:13:54 PM
उपराष्ट्रपति को मिला ट्राईफेड का रियायती कार्ड

 नई दिल्ली, (हि.स.)। ट्राइबल कोआपरेटिव मार्केटिंग डेवलपमेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ट्राइफेड) ने उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को ‘फ्रेंड ऑफ ट्राइब्स’ कार्ड देकर उन्हें अपने ट्राइब्स इंडिया आउटलेट का सम्मानित ग्राहक बनाया है। ट्राइफेड के प्रबंध निदेशक प्रवीर कृष्ण ने उपराष्ट्रपति को यह कार्ड सौंपा। शुक्रवार को उपराष्ट्रपति के आधिकारिक आवास पर नायडू से मुलाकात कर उनको ट्राइफेड के बारे में अवगत कराते हुए प्रवीर कृष्ण ने ‘फ्रेंड ऑफ ट्राइब्स’ कार्ड सौंपा।

उपराष्ट्रपति ने अपने ट्वीटर हैंडल पर यह जानकारी साझा करते हुए कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं। साथ ही उन्होंने कार्ड दिए जाने पर आभार भी जताया है। गौरतलब है कि इस कार्ड पर ट्राइफेड का कोई उत्पाद खरीदने पर 20 प्रतिशत की विशेष छूट मिलती है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS