ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
एल्फिन्स्टन-परेल पुल पर भगदड़, 22 लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2017 12:48:02 PM
एल्फिन्स्टन-परेल पुल पर भगदड़, 22 लोगों की मौत

 मुंबई, (हि.स.)। दक्षिण मुंबई में एल्फिन्स्टन व परेल रेलवे स्टेशनों को जोड़ने वाली पुल पर अचानक होने वाली बारिश की वजह से तकरीबन 10.45 बजे भगदड़ मच गई इस घटना में 22 लोगो की मरने की पुष्टी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रवीण बांगर ने की है। यहां 20 से 25 लोगों का इलाज हो रहा है। घटनास्थल पर बचाव कार्य भी किया जा रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार एल्फिन्स्टन और परेल को जोड़ने वाले ब्रिज पर बहुत ज्यादा भीड़भाड़ होती है। इसका कारण यहां से मध्य व पश्चिम रेलवे से जाने वाले यात्रियों की आवाजाही रहती है। हर दिन की तरह आज भी सुबह के समय पुल पर भीड़ थी उसी समय अचानक किसी ने विस्फोट होने की अफवाह फैला दी, जिससे लोग भागने लगे। इसके फलस्वरुप एक के बाद एक इस तरह 22 लोगों की मौत हो गई। इनमें 18 पुरुष व 04 महिलाओं का समावेश है। इस घटना में तकरीबन 25 लोग जख्मी हो गए हैं इन सबका इलाज केएम अस्पताल में हो रहा है। इस पुल को बंद कर दिया गया है। यहां राहत और बचाव कार्य बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS