ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल की पुलिस हिरासत 4 दिन बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2017 5:07:22 PM
दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल की पुलिस हिरासत 4 दिन बढ़ी

मुंबई, (हिस)। अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर की पुलिस कस्टडी कोर्ट ने 4 दिनों तक बढ़ाने का निर्णय लिया है। पुलिस हिरासत में इकबाल कासकर से सघन पूछताछ जारी है। 
ठाणे पुलिस की हफ्ताविरोधी शाखा ने ठाणे में ही बिल्डर से हफ्ता मांगने के जुर्म में इकबाल कासकर व उसके तीन साथियों को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था। इस मामले में ठाणे पुलिस, क्राईम ब्रांच के साथ देश की अन्य सुरक्षा एजेंसियां इकबाल कासकर से पूछताछ कर रही हैं। दो दिन पहले आईबी ने भी इकबाल कासकर से पूछताछ किया था और उस समय महत्वपूर्ण जानकारी इकबाल कासकर ने दिया था। 
इतना ही नहीं, इकबाल ने उस समय दाऊद इब्राहिम द्वारा जाकिर नाईक को भी आर्थिक मदद करने का खुलासा किया था। इसी लिए आज पुलिस ने ठाणे कोर्ट से इसी आधार पर इकबाल कासकर की पुलिस रिमांड बढ़ाए जाने की मांग की थी। इसी मांग के बाद कोर्ट ने इकबाल कासकर की पुलिस रिमांड 4 दिनों तक बढ़ाने का निर्णय सुनाया है। इकबाल कासकर की गिरफ्तारी के बाद दाऊद गिरोह के गुंडे भूमिगत हो गए हैं। इतना ही नहीं दाऊद ने भी पाकिस्तान में अपना ठिकाना बदल लिया है, इस तरह की भी जानकारी सूत्रों ने दी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS