ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री ने विश्व पर्यटन दिवस पर अविश्वसनीय भारत की खोज के लिए पर्यटकों को किया आमंत्रित
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2017 3:26:06 PM
प्रधानमंत्री ने विश्व पर्यटन दिवस पर अविश्वसनीय भारत की खोज के लिए पर्यटकों को किया आमंत्रित

नई दिल्ली, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विश्व पर्यटन दिवस पर भारत की सुंदरता की खोज के लिए विश्वभर से पर्यटकों को आमंत्रित किया है। इसके साथ ही उन्होंने देश के युवाओं से भारत के अलग-अलग हिस्सों का भ्रमण करने और इसकी विविधता की खोज करने का आग्रह किया है।
प्रधानमंत्री ने बुधवार को अपने ट्वीटर हैंडर पर ट्वीट कर कहा कि विश्व पर्यटन दिवस पर मैं दुनियाभर से आने वाले लोगों को अविश्वसनीय भारत और हमारे लोगों की आतिथ्य की खोज के लिए आमंत्रित करता हूं।
उन्होंने कहा कि मैं विशेष रूप से अपने युवा मित्रों से पूरे भारत में यात्रा करने का आग्रह करता हूं और उनसे हमारे जीवंत राष्ट्र की विविधता की खोज करने का आग्रह करता हूं। प्रधानमंत्री ने आकाशवाणी पर प्रसारित होने वाले अपने कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 36वें संस्करण का आडियो क्लीप भी ट्वीटर पर साझा किया। इसमें उन्होंने पर्यटन को लेकर जो बातें बीते रविवार को कहीं थीं उनका जिक्र है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS