ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मोदी कैबिनेट की अहम बैठक 7 लोक कल्याण मार्ग पर जारी
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2017 12:51:42 PM
मोदी कैबिनेट की अहम बैठक 7 लोक कल्याण मार्ग पर जारी

नई दिल्ली, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक प्रधानमंत्री आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर जारी है। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बाद इस कैबिनेट बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। अर्थव्यवस्था पर लगातार विपक्ष के निशाने पर मोदी सरकार बुधवार को कैबिनेट में कुछ अहम निर्णय कर सकती है। उम्मीद जताई जा रही है कि अर्थव्यवस्था में जान फूंकने के लिए वित्तमंत्री अरुण जेटली विशेष पैकेज का ऐलान कर सकते हैं। इसके अलावा बीएचयू मामले पर विपक्ष और देशव्यापी विरोध झेल रही सरकार इस मसले पर भी कोई प्रतिक्रिया दे सकती है। 
गौरतलब है कि नोटबंदी के बाद से चरमराई अर्थव्यवस्था में जान फूंकने के लिए केंद्र की मोदी सरकार 500 अरब रुपये खर्च करने की योजना बना रही है। पिछली कैबिनेट बैठक के बाद अरुण जेटली ने कहा था कि हमने अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर चर्चा की है। हमारी सरकार प्री-एक्टिव है जो भी जरूरी होगा वो कदम उठाए जाएंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS