ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
अमित शाह की मेजबानी करने वाले आदिवासी के घर शौचालय नहीं, कांग्रेस ने बोला हमला
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 3:28:56 PM
अमित शाह की मेजबानी करने वाले आदिवासी के घर शौचालय नहीं, कांग्रेस ने बोला हमला

भोपाल, (हि.स.)। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मेजबानी करने वाले गरीब आदिवासी कार्यकर्ता कमल सिंह उईके के घर शौचालय नहीं हैं। अमित शाह की मेजबानी कर गदगद हुए कमल सिंह को इस बात का पछतावा है कि अब तक उनके घर शौचालय का निर्माण नहीं हो पाया है। उसका कहना हैं कि सर्वे में नाम नहीं आने के कारण वह अब तक शौचालय की सुविधा से वंचित हैं। 
कमल सिंह उइके के यहां शौचालय नहीं होने की बात सामने आने के बाद जब क्षेत्र के विधायक और मंत्री उमाशंकर गुप्ता से बात की गई तो उन्होंने इसे हंसी में टालते हुए कहा कि मीडिया का काम ही नकारात्मकता दिखाना है। यदि कमल सिंह के घर शौचलाय नहीं हैं तो बनवा दिया जाएगा। वहीं इस पूरे मामले पर कांग्रेस ने भाजपा पर सीधा हमला किया है। 
कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने बयान में कहा है कि कमल सिंह के घर शौचालय नहीं होने से निर्मल भारत अभियान की पोल खुल गई है। साथ ही खुले में शौच मुक्त भोपाल के झूठे दावे की भी पोल खुल गई है। केके मिश्रा ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार और भाजपा की प्रदेश इकाई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को बदनाम करने के लिए जान बूझकर कमल सिंह के घर ले गई। कांग्रेस प्रवक्ता ने मांग की कि स्वच्छ भारत और शौचालय निर्माण को लेकर केन्द्र के बजट आवंटन और शौचालय निर्माण को लेकर मीडिया के सामने की गई गलत बयानबाजी के लिए अमित शाह माफी मांगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS