ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
राजीव गांधी को कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 1:33:34 PM
राजीव गांधी को कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली,  (हि.स.)। देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर कांग्रेस ने श्रद्धांजलि दी है। इस मौके पर पूरे गांधी परिवार ने उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की। कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने उनकी समाधि पर फूल अर्पित करते हुए उन्हें याद किया। इस अवसर पर बेटी मिराया भी साथ में मौजूद थीं।
वहीं दिल्‍ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री व कांग्रेस नेता शीला दीक्षित और पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की। 
गौरतलब है कि राजीव गांधी का जन्‍म 20 अगस्‍त 1944 को हुआ था और देश के छठवें प्रधानमंत्री के तौर पर उन्‍होंने 1984 से 1989 तक अपनी सेवाएं दीं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS