ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री ने महाराजा वीर विक्रम किशोर देवबर्मा के जयंती पर त्रिपुरा के लोगों को दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 1:26:39 PM
प्रधानमंत्री ने महाराजा वीर विक्रम किशोर देवबर्मा के जयंती पर त्रिपुरा के लोगों को दी बधाई

नई दिल्ली, (हि.स.)। प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी ने महाराजा वीर विक्रम किशोर देवबर्मा माणिक्य बहादुर की जयंती पर त्रिपुरा के लोगों काे बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा कि, यह जानकर खुशी हो रही है कि त्रिपुरा के लोग महाराजा बीर बिक्रम किशोर देवबर्मा माणिक्य बहादुर के जयंती को बहुत उत्साह के साथ मनाते हैं।

उन्होंने एक और ट्वीट में कहा कि, महाराजा बीर बिक्रम किशोर देवबर्मा माणिक्य बहादुर का त्रिपुरा के विकास के प्रति समृद्ध योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS