ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
उत्कल एक्सप्रेस रेल हादसे की जांच में लगी एटीएस
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 9:14:50 PM
उत्कल एक्सप्रेस रेल हादसे की जांच में लगी एटीएस

 लखनऊ/ मुजफ्फरनगर,  (हि.स.)। मेरठ-सहारनपुर सेक्शन के मुजफ्फरनगर ​जनपद के खतौली इलाके में 5 बजकर 50 मिनट पर हुए उत्कल एक्सप्रेस के रेल हादसे में किसी साजिश की जांच के लिए यूपी एटीएस की नोएडा टीम को लगा दिया गया है। एटीएस की टीम खतौली के लिए रवाना हो चुकी है और आगे जांच पड़ताल करेगी। 

मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ ने खतौली रेल हादसे को संज्ञान में लेते हुए जांच कराने के निर्देश दिए है। इसके बाद सक्रिय हुए पुलिस महकमे में एडीजी रेलवे पीके मौर्य ने डीजीपी सुलखान सिंह से वार्ता करते हुए मौके से मिली जानकारी दी है और इसके बाद यूपी एटीएस को लगा दिया गया है। 
एटीएस के पहुंचने से पहले आईजी वीके सिंह, जीआरपी आईजी, एसएसपी मुजफ्फरनगर के मौके पर पहुंचने की जानकारी मिली है। वहीं जिलाधिकारी मुजफ्फरनगर जीएस प्रियदर्शी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि रेल हादसे में कई लोग घायल है। अभी तक किसी के मरने की जानकारी नहीं मिली है। 
 
एटीएस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार शाम छह बजे एटीएस की टीम मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गयी है। वहां पहुंच कर आईजी वीके सिंह से मिलकर जांच शुरू करेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS