ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी ने स्पेन के शासनाध्यक्ष को लिखा पत्र
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 8:14:17 PM
प्रधानमंत्री मोदी ने स्पेन के शासनाध्यक्ष को लिखा पत्र

 नई दिल्ली, (हिस)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्पेन के शासनाध्यक्ष मारियानो राजोय को पत्र लिख बार्सिलोना में जघन्य आतंकवादी घटना पर शोक जताया है। प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकवादी से मुकाबले में स्पेन सरकार के साथ एकजुटता व्यक्त की। 

प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार देर शाम भेजे गये इस पत्र में कहा कि उन्हें बार्सिलोना में जघन्य आतंकवादी हमले के बारे में सुनकर गहरा दुख पहुंचा है। वह उसकी कठोर शब्दों में कड़ी निंदा करते हैं। 
 
उन्होंने कहा कि वह भारत के लोगों एवं स्वयं अपनी ओर से इस घृणित एवं कायराना हमले में जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हैं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। 
 
मोदी ने कहा कि आतंकवाद समूची मानवता के लिए एक वैश्विक खतरा बन चुका है। आतंकवादी अत्यंत क्रूरता से ऐसी हिंसक घटनाओं को अंजाम देते हैं। जो लोग शांति के पक्षधर हैं, वे ऐसी ताकतों को हमारे लोकतांत्रिक एवं स्वतंत्रता के मूल्यों को खतरे में डाले जाने की इजाजत नहीं दे सकते। उन्होंने कहा कि भारत ऐसे हमलों से प्रभावी ढंग से मुकाबले के लिये स्पेन सरकार द्वारा उठाये जाने वाले कदमों का समर्थन करता है। 
 
उन्होंने कहा कि भारत हर प्रकार एवं हर रूप में आतंकवाद को पराजित करने के लिये एक मजबूत वैश्विक रणनीति बनाने में स्पेन के साथ मिल कर काम करने को राजी है। भारत स्पेन की सरकार एवं जनता के प्रति एकजुटता व्यक्त करता है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS