ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मोदी सरकार अल्पसंख्यकों के विकास के लिए प्रतिबद्ध : नकवी
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 7:47:18 PM
मोदी सरकार अल्पसंख्यकों के विकास के लिए प्रतिबद्ध : नकवी

 नई दिल्ली, (हिस)। केन्द्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार पूरी गरिमा के साथ अल्पसंख्यकों के सशक्तिकरण के लिए प्रतिबद्ध है।

नकवी में गुजरात के गांधीनगर में जीएमडीएफसी एवं जीएचडीएफसी के चैक वितरण कार्यक्रम मे उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करने के दौरान यह बात कही। 
नकवी ने कहा कि ‘तुष्टीकरण के बगैर सशक्तिकरण’, ‘समावेशी विकास’ और ‘अन्ततोदय’ (समाज के अन्तिम व्यक्ति तक विकास का लाभ पहुंचाने की प्रतिबद्धता) हमारा मुख्य एजेण्डा है।
 
नकवी ने कहा कि अल्पसंख्यकों, दलितों, किसानों, महिलाओं और अन्य सभी वर्गो ने देश के निर्माण में समान योगदान दिया है। किसी भी धर्म, जाति समुदाय के प्रति किसी भी तरह का भेदभाव का कोई स्थान नही है। भारत की विशेषता इसकी अनेकता में एकता है। ‘सर्वधर्म समभाव’ और धर्म-निरपेक्षता भारत के डीएनए में है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS