ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बार्सिलोना में हुए आतंकी हमले की उपराष्ट्रपति ने की निंदा
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2017 4:05:28 PM
बार्सिलोना में हुए आतंकी हमले की उपराष्ट्रपति ने की निंदा

नई दिल्ली, (हि.स.)। उपराष्‍ट्रपति एम वेंकैया नायडु ने स्‍पेन के बार्सिलोना में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है। उन्‍होंने कहा कि ऐसे बर्बर और निंदनीय कृत्‍य को न्‍यायोचित नहीं ठहराया जा सकता और आज मानवता के समक्ष सबसे बड़ा खतरा आतंकवाद है। केवल समन्वित वैश्विक प्रयासों से ही अंतर्राष्‍ट्रीय आतंकवाद का सफाया किया जा सकता है।
उपराष्‍ट्रपति ने अपने संदेश में कहा कि, मुझे बार्सिलोना में हुए आतंकी हमले के बारे में जानकर अत्‍यंत दु:ख पहुंचा है। मेरी भावनाएं और प्रार्थना शोक संतप्‍त परिजनों और घायलों के साथ हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे बर्बर और निंदनीय कृत्‍य को कभी भी न्‍यायोचित नहीं ठहराया जा सकता। आज मानवता के समक्ष आतंकवाद सबसे बड़ा खतरा है और अधिक बहुलवादी तथा खुले समाज के कारण नए स्‍तर पर इस खतरे की चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। 
नायडू ने कहा कि अंतर्राष्‍ट्रीय आतंकवाद को मात केवल साझा वैश्विक प्रयासों से ही दी जा सकती है। संकट की इस घड़ी में हम स्‍पेन की सरकार और वहां के लोगों के साथ हैं और हमलावरों से निपटने में उनकी त्‍वरित कार्यवाही की सराहना करते हैं। उपराष्ट्रपति ने शोक संतप्‍त परिवारों के लिए प्रार्थना की औऱ घायलों के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS