ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
शाह ने मंत्रियों को अगले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने की दी सलाह
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 8:32:00 PM
शाह ने मंत्रियों को अगले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने की दी सलाह

नई दिल्ली, (हि.स.)। अगले आम चुनाव की तैयारियों को लेकर संगठन की जमीनी पकड़ को दिनोंदिन मजबूत करने के अभिय़ान में जुटे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक कर 2019 के लोकसभा चुनाव में 350 सीटें हासिल करने का लक्ष्य तय कर दिया है। 

भाजपा मुख्यालय में शाह ने गुरुवार को भाजपा कोटे के कई आला मंत्रियों संग बैठक कर उन्हें अभी से चुनावी तैयारी में जुट जाने की सलाह दी। बैठक में एक प्रेजेंटेशन भी दिया गया जिसमें तकरीबन 150 लोक सभा सीटों पर हुई हार और उसके कारण बताए गए। शाह ने मंत्रियों को इन सीटों पर अबी से मेहनत करने की सलाह दी। 
 
शाह ने मंत्रियों से उनके मंत्रालय की योजनाओं की जमीनी रिपोर्ट भी ली। बैठक में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, रविशंकर प्रसाद, अनंत कुमार, नरेन्द्र सिंह तोमर,धर्मेन्द्र प्रधान, पीयूष गोयल, मनोज सिन्हा, प्रकाश जावड़ेकर व निर्मला सीतारमण समेत कई मंत्री शामिल रहे।
 
इस बैठक में राज्यों से भी कई प्रमुख नेताओं को शाह ने बुलाया था। चूंकि केंद्रीय नेतृत्व की ओर से केंद्रीय मंत्रियों को संगठन की ओर से कई दायित्व सौंपे गए थे, उनके बारे में भी जानकारी ली गई। भाजपा अध्यक्ष की इस बैठक में पार्टी महासचिवों व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी हिस्सा लिया।
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS