ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड ने बिपिन बत्रा को कार्यकारी निदेशक पद से हटाया
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 7:18:50 PM
राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड ने बिपिन बत्रा को कार्यकारी निदेशक पद से हटाया

नई दिल्ली, (हि.स.)। देश में स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा के लिए शीर्ष परीक्षा बोर्ड ने राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड (एनबीई) के कार्यकारी निदेशक बिपिन बत्रा को पद से हटा दिया है। बोर्ड ने कहा है कि बत्रा की नियुक्ति केंद्र सरकार द्वारा अनुमोदित नहीं हुई है।

 
एनबीई की गवर्निंग बॉडी ने रश्मी कांत दवे को तत्काल प्रभाव से मानद कार्यकारी निदेशक के रूप में नियुक्त करने का निर्णय लिया। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा डॉ. बत्रा की अवैध नियुक्ति के मुद्दे को उठाने के बाद बोर्ड ने यह कदम उठाया है। डॉ बत्रा जुलाई 2016 में एनबीई में एक सदस्य के रूप में शामिल हुए, लेकिन पिछले एक साल से स्वास्थ्य मंत्रालय से वह अपनी नियुक्ति संबंधी दस्तावेज प्रस्तुत करने में असमर्थ थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS