ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आयकर विभाग ने मीसा-शैलेश को किया तलब
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 1:40:23 PM
आयकर विभाग ने मीसा-शैलेश को किया तलब

नई दिल्ली, (हि.स.)। आयकर विभाग ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद की सांसद बेटी मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार को समन जारी कर सोमवार को तलब किया है। 

सूत्रों के अनुसार आयकर विभाग सोमवार को मीसा भारती और शैलेश कुमार के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर सकता है। लालू प्रसाद की पत्नी व बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तथा उनके बेटे एवं पूर्व उपमुख्मंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ भी आपराधिक मामला दर्ज किया जा सकता है।

आयकर विभाग लालू प्रसाद और उनके परिवार द्वारा बेनामी संपत्ति मामले में दिल्ली और पटना में महंगी संपत्तियां खरीदने के लिए फर्जी कंपनियों का इस्तेमाल करने के मामले की जांच कर रहा है। 

समन मामले पर आयकर विभाग के अधिकारियों का कहना है कि मीसा भारती तथा उनके पति से दिल्ली में एक बार फिर पूछताछ करना चाहते हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS