ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
तमिलनाडु में नीट पर सरकार के फैसले के खिलाफ एमसीआई ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 1:24:07 PM
तमिलनाडु में नीट पर सरकार के फैसले के खिलाफ एमसीआई ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

नई दिल्ली, (हि.स.)। तमिलनाडु में अंडरग्रेजुएट मेडिकल दाखिले के लिए इस साल नीट से छूट देने के लिए अध्यादेश लाने के केंद्र सरकार के फैसले के खिलाफ मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया (एमसीआई) ने कहा है कि तमिलनाडु को नीट से छूट नहीं दी जा सकती है।
आज जब एमसीआई ने इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में मेंशन किया तो सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु सरकार से पूछा कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं। आपने हमारे आदेश का पालन नहीं किया है। सुप्रीम कोर्ट ने अटार्नी जनरल केके वेणुगोपाल कोर्ट में आकर स्थिति साफ करने को कहा। सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर दोपहर बाद सुनवाई करेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS