ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बसपा के पूर्व विधायक मोहम्मद इकबाल के खिलाफ मनी लांड्रिग मामले में चलेगा मुकदमा
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 1:35:04 PM
बसपा के पूर्व विधायक मोहम्मद इकबाल के खिलाफ मनी लांड्रिग मामले में चलेगा मुकदमा

नई दिल्ली, (हि.स.)। केंद्र सरकार ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट को बताया कि उत्तर प्रदेश के बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक मोहम्मद इकबाल के खिलाफ मुकदमा चलाया जाएगा।
पिछले 31 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट ने कारपोरेट कंपनी मामलों के मंत्रालय (एमसीए) से पूछा था कि इकबाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए या नहीं? सुप्रीम कोर्ट ने एमसीए को दस दिनों में फैसला कर कोर्ट को बताने का निर्देश दिया था।
इकबाल के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीरियस फ्राड इन्वेस्टिगेशन आर्गनाइजेशन (एसएफआइओ) ने 111 फर्जी कंपनियां बनाने और उनके जरिए मनी लाउंड्रिंग का कारोबार करने का आरोप लगाया है। सुनवाई के दौरान ईडी के अधिकारी राजेश्वर सिंह ने कहा कि जब तक सीबीआई या एसएफआइओ मामला दर्ज नहीं करती है तब तक ईडी अभियोजन शुरू नहीं कर सकती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS