ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
15 अगस्त की सुबह पुरानी दिल्ली नहीं जाएंगी ट्रेनें
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 8:49:19 PM
15 अगस्त की सुबह पुरानी दिल्ली नहीं जाएंगी ट्रेनें

  नई दिल्ली, (हि.स.)। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त की सुबह 6 से साढ़े 8 बजे तक ढाई घंटे पुरानी दिल्ली रेल मार्ग पर यातायात बंद रहेगा।

उत्तर रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी नीरज शर्मा के अनुसार 15 अगस्त की सुबह जैसे ही छह बजेंगे दिल्ली की ओर जाने वाली सभी ट्रेनें जहां होगी वहीं रोक दी जाएगी। ढाई घंटे बाद सुबह साढ़े आठ बजे के बाद ही इन ट्रेनों को चलाया जाएगा। इस दौरान दिल्ली-अलीगढ़ रूट की 18 ट्रेन प्रभावित होगी। इनमें से दो ट्रेन रद्द रहेगी और कुछ ट्रेनों का रूट बदला जाएगा।
 
नीरज शर्मा के अनुसार दिल्ली जाने वाली कैफियत एक्सप्रेस व खुर्जा से चलने वाली ईएमयू साहिबाबाद, दिल्ली जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस, शाहदरा जंक्शन, तिलक ब्रिज जाने वाली पैसेंजर व शामली से चलने वाली डीएमयू को गाजियाबाद में रोका जाएगा। इसके अलावा सहारनपुर जंक्शन से चलने वाली पैसेंजर, कालका से चलने वाली हावड़ा मेल और अवध-असम एक्सप्रेस को भी रास्ते में ही रोक दिया जाएगा। देहरादून से दिल्ली सराय रोहिला जाने वाली मसूरी एक्सप्रेस को बदले मार्ग साहिबाबाद-तिलक ब्रिज-नई दिल्ली से भेजा जाएगा। सोनीपत से आने वाली ईएमयू सब्जी मंडी-नई दिल्ली-तिलक ब्रिज होकर साहिबाबाद आएगी। दिल्ली से कोटद्वार जाने वाली गढ़वाल एक्सप्रेस सवा घंटे देरी से सुबह 8.45 बजे पुरानी दिल्ली से चलेगी। दिल्ली जंक्शन से चलने वाली महानंदा एक्सप्रेस दो घंटे की देरी से अपनी यात्रा शुरू करेगी।वहीं गाजियाबाद से जाने और से दिल्ली आने वाली दो ईएमयू ट्रेनों को भी रद्द कर दिया गया है। गाजियाबाद से सुबह 6:05 पर चलकर नई दिल्ली और दिल्ली जाने वाली ईएमयू-64437 तथा दिल्ली से सुबह 07:10 बजे चलने वाली गाजियाबाद ईएमयू 15 अगस्त को नहीं चलेगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS