ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
उपराष्ट्रपति ने दी जन्माष्टमी की बधाई
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 7:12:48 PM
उपराष्ट्रपति ने दी जन्माष्टमी की बधाई

 नई दिल्ली, (हि.स.)। उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडु ने जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर देशवासियों को बधाई दी है। वेंकैया नायडु ने अपने संदेश में कहा कि भगवान कृष्ण का 'भगवद् गीता' में परिणाम की चिंता किये बगैर ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वाह करने का शाश्वत संदेश संपूर्ण मानवता के लिए प्रेरणा का स्रोत है। उन्होंने कहा कि हम अपने कर्तव्यों का पालन करने और सही मार्ग पर चलने की शपथ लें।

 
उपराष्ट्रपति ने कहा, ‘मैं जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। देशभर में पारंपरिक हर्षोल्लास से मनाये जाना वाला जन्माष्टमी का पर्व हमें भगवान श्रीकृष्ण के उत्कृष्ट जीवन की याद दिलाता है। भगवान कृष्ण द्वारा 'भगवद् गीता' में परिणाम के बारे में सोचे बिना ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वाह करने का शाश्वत संदेश संपूर्ण मानवता के लिए प्रेरणा का स्रोत है। इस शुभ दिन के अवसर पर हम सब अपने कर्तव्यों का पालन करने और सही मार्ग पर चलने का संकल्प लें। मैं कामना करता हूं कि जन्माष्टमी हमारे जीवन में शांति, सौहार्द, सद्भाव और समृद्धि लायें।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS