ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
मनी लॉन्ड्रिंग केस में छह दिन की रिमांड पर भेजे गए असलम वानी
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 3:42:39 PM
मनी लॉन्ड्रिंग केस में छह दिन की रिमांड पर भेजे गए असलम वानी

नई दिल्ली, (हि.स.)। पटियाला कोर्ट ने टेरर फंडिंग मामले में जेल में बंद अलगाववादी नेता शबीर शाह के करीबी असलम वानी को और छह दिनों की ईडी रिमांड पर भेज दिया है। वानी को 6 अगस्त को श्रीनगर से गिरफ्तार किया गया था।
पिछले नौ अगस्त को कोर्ट ने वानी को आज तक की ईडी रिमांड पर भेजा था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2005 में भी असलम वानी को गिरफ्तार किया था। पुलिस को असलम के पास करीब 60 लाख रुपये मिले थे जो उसने हवाला के जरिये शबीर शाह के लिए बरामद किए थे। असलम ने पूछताछ के दौरान शबीर शाह और जैश-ए-मोहम्मद के लिए काम करने की बात कबूली थी।
उसने यह भी बताया था कि वह सीमा पार से हवाला के जरिए दो करोड़ रुपये शबीर को पहुंचा चुका है। टेरर फंडिंग के मामले में सात अलगाववादी नेताओं को गिरफ्तार किया गया था जिनमें से चार को आज चौदह दिनों की न्यायित हिरासत में भेज दिया गया जबकि तीन को कोर्ट पहले ही न्यायिक हिरासत में भेज चुकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS