ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री से मिलीं महबूबा, आर्टिकल 35ए पर यथास्थिति बनाए रखने पर दिया जोर
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 8:19:50 PM
प्रधानमंत्री से मिलीं महबूबा, आर्टिकल 35ए पर यथास्थिति बनाए रखने पर दिया जोर

नई दिल्ली, (हि.स.)। जम्मू कश्मीर के नागरिकों को विशेष दर्जा देने वाले प्रावधानों को खत्म किए जाने से जुड़ी अटकलबाजियों के बीच राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। 

मुलाकात के बाद महबूबा मुफ्ती ने कहा कि आर्टिकल 35ए पर जारी चर्चा का जम्मू-कश्मीर पर नकारात्मक असर होगा जो नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गठबंधन एजेंडा को लेकर उन्हें आश्वस्त किया है। 
 
गौरतलब है कि धारा 370 और 35ए को लेकर उच्चतम न्यायालय में सुनवाई जारी है। 35ए के प्रावधान पर सरकार ने व्यापक चर्चा की बात कही है। महबूबा मुफ्ती ने इसे खत्म किए जाने के प्रति विरोध जताया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से बातचीत के बाद उन्हें उम्मीद है कि इसको लेकर जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य बनाए रखने में कोई अड़चन नहीं आएगी और केंद्र राज्य सरकार के लिए विकास योजनाओं में मदद भी करेगा। उन्होंने कहा कि राज्य में हालात सामान्य हो रहे हैं लेकिन लोग सोचते हैं कि हमारी पहचान खतरे में पड़ सकती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS