ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
शरद यादव अपना फैसला लेने को स्वतंत्र : नीतीश
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 7:52:54 PM
शरद यादव अपना फैसला लेने को स्वतंत्र : नीतीश

नई दिल्ली, (हि.स.)। बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि शरद यादव अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं।

संसद भवन में प्रधानमंत्री से मुलाकात करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने पहली बार शरद यादव के बागी रूख पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने बताया कि वह प्रधानमंत्री से औपचारिक भेंट करने आए थे।
शरद यादव प्रकरण पर उन्होंने कहा कि वह अपना रास्ता चुनने को स्वतंत्र हैं। हमने फैसला पूरी पार्टी से विचार-विमर्श के बाद लिया है। उन्होंने कहा कि यह फैसला मेरी इच्छा पर निर्भर नहीं है| इस पर पूरी पार्टी की सहमति ले ली गई है।
उन्होंने कहा कि अगस्त के अंतिम सप्ताह में वह प्रधानमंत्री से मिलने दिल्ली आएंगे और उनसे बिहार की विकास योजनाओं सहित अन्य मुद्दों पर बातचीत करेंगे।
दूसरी ओर भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने नीतीश कुमार को आज अपने आवास पर जलपान के लिए आमंत्रित किया है। नीतीश और अमित शाह की इस मुलाकात को राजनीतिक हलकों में महत्वपूर्ण समझा जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS