ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
महागठबंधन के जनादेश के साथ हुआ विश्वासघात : शरद यादव
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 2:59:39 PM
महागठबंधन के जनादेश के साथ हुआ विश्वासघात : शरद यादव

नई दिल्ली, (हि.स.)। जनता दल (यू) के संस्थापक शरद यादव के पार्टी लाइन के खिलाफ बगावती तेवर खुलकर सामने आने लगे हैं। यादव ने आज बिहार दौरे से पूर्व यहां दिल्ली में कहा कि महागठबंधन को जो जनादेश मिला था उसके साथ विश्वासघात किया गया है| इसलिए मैं लोगों के मध्य जाकर उनकी राय जानूंगा। 
उन्होंने कहा कि मैंने भी चुनाव में जगह-जगह घूम कर महागठबंधन के लिए वोट मांगे थे| मैं वोट को ईमान मानता हूं और उसके साथ विश्वासघात नहीं किया जाना चाहिए। शरद यादव आज से तीन दिन बिहार के दौरे पर रहेंगे। 
सूत्रों के अनुसार जद (यू) नेतृत्व द्वारा शरद यादव को पार्टी से बाहर निकलने का निर्णय भी लिया जा सकता है। इस बाबत पार्टी के सांसद अली अनवर ने कहा, 'हम किसी भी बलिदान को तैयार हैं।'
गौरतलब है कि शरद यादव, पार्टी अध्यक्ष नीतीश कुमार के भाजपा के साथ हाथ मिला लेने के बाद से नाराज बताये जा रहे हैं। हालांकि यादव को मनाने के प्रयास जदयू नेताओं के अलावा भाजपा के भी वरिष्ठ नेताओं ने किये लेकिन यादव नहीं माने हैं।
सूत्रों के अनुसार शरद यादव के ही कहने पर गुजरात के जदयू विधायक ने कांग्रेस नेता अहमद पटेल को राज्यसभा चुनाव में वोट दिया था। जदयू का वोट निर्णायक साबित हुआ और भाजपा प्रत्याशी की हार हो गयी। नीतीश ने गुजरात प्रकरण के चलते ही पार्टी महासचिव और शरद यादव के करीबी नेता अरुण श्रीवास्तव को पार्टी से निकाल दिया। यादव ने अहमद पटेल की जीत के बाद उन्हें ट्वीट कर बधाई दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS