ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आईजीआई पर बड़ा हादसा टला, दो विमानों के टकराये विंग
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 6:43:08 PM
आईजीआई पर बड़ा हादसा टला, दो विमानों के टकराये विंग

 नई दिल्ली, (हि.स.)। इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) पर आज बुधवार को एक बड़ा हादसा टल गया। एयरपोर्ट पर इथोपियन एयरलाइंस और एयर इंडिया विमान के विंग आपस में टकरा गए। 

जानकारी के मुताबिक इथोपियन एयरलाइंस का जहाज एयरपोर्ट पर पार्क किया हुआ था। तभी एयर इंडिया के विमान का एक विंग उसके विंग से टकरा गया। हालांकि इस घटना के बाद इथोपियन एयरलाइंस की तरफ से कोई अधिकारिक सूचना नहीं जारी की गयी है। दूसरी तरफ एयर इंडिया ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। 
 
गौरतलब है कि आईजीआई पर हाल ही में दो विमानों के टकराने की घटना हो चुकी है। 7 मई को जेट एयरवेज के दो विमान एयरपोर्ट पर टकरा गए थे। इसके बाद कंपनी को दोनों विमानों की उड़ान रोकनी पड़ी थी। दोनों विमानों पर सवार यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की संख्या 200 से अधिक थी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS