ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भाजपा से मुकाबले को रण्नीति में बदलाव की जरूरत : उमर
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 3:40:04 PM
भाजपा से मुकाबले को रण्नीति में बदलाव की जरूरत : उमर

नई दिल्ली, (हि.स.)। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रमुख विपक्षी दल नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कांग्रेस नेता अहमद पटेल की गुजरात राज्यसभा चुनाव में जीत को बेहद मुश्किल करार देते हुए कांग्रेस को पार्टी में रणनीतिक बदलाव की नसीहत दी है।

 
उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा, ‘अहमद भाई की जीत बहुत स्वागत योग्य कदम है, लेकिन यह इतनी मुश्किल नहीं होती। आत्मनिरीक्षण और रणनीति बदलने की जरूरत है। हमें यह समझने के लिए और कितने साक्ष्य की जरूरत होगी कि सभी विपक्षी पार्टियां राजनीतिक मशीन में बदल गई भाजपा के खिलाफ हैं।’
 
उमर अब्दुल्ला ने आज अहमद पटेल की मुश्किल जीत का उदाहरण देते हुए कहा विपक्ष को 2019 के आम चुनावों में भाजपा से मुकाबले के लिए आत्मनिरीक्षण करने और अपनी रणनीति में बदलाव करने की जरूरत है।
 
वहीं अब्दुल्ला ने चुनाव आयोग के केन्द्र के दबाव में न आने की सराहना करते हुए कहा, ‘पांच वरिष्ठ कैबिनेट मंत्रियों के दबाव का डट कर सामना करते हुए एक फैसला सुनाया जो भाजपा को झटका देने वाला है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS