ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
समाज के एक तबके में समाज में डर व हिंसा के माहौल : कांग्रेस
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 9:30:54 AM
समाज के एक तबके में समाज में डर व हिंसा के माहौल : कांग्रेस

नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस ने कार्यसमिति की बैठक में बराला मामला उठाते हुए केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर समाज के एक तबके में डर व हिंसा के माहौल फैलाने का आरोप लगाया है। 
देश की आजादी की लड़ाई और 'भारत छोड़ो' आंदोलन के 75 साल पूरे होने के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सीडब्ल्यूसी बैठक को संबोधित किया करते हुए बुधवार को हरियाणा में भाजपा नेता बराला के बेटे द्वारा लड़की से छेड़छाड़ व यूपी के बलिया में एक किशोरी की चाकुओं से गोद कर हत्या हुई। देश में आजादी के बाद भी समाज के कुछ तबके आज भी डर व हिंसा के माहौल में जी रहे हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जिस देश की आजादी की लड़ाई के लिए हमारे पूर्वजों ने अपना बलिदान दिया थी, उसी देश में आज भय और हिंसा का माहौल बना है। जहां अल्पसंख्यक, दलित, आदिवासी और महिलाएं लगातार डर व हिंसा के माहौल में जी रही हैं। 
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष बारिश के बीच सीडब्ल्यूसी में भाग लेने कांग्रेस मुख्यालय पहुंचीं। उनके अलावा, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह व अन्य सीनियर नेता मौजूद थे। जबकि कांग्रेस उपाध्यक्ष अपनी सेहत ठीक न होने चलते शामिल नहीं हो पाए थे। कहा जाता है कि राहुल वायरल से पीड़ित हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS