ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
वृंदावन की विधवाओं और बच्चों ने पीएम को राखी बांधी
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2017 3:31:39 PM
वृंदावन की विधवाओं और बच्चों ने पीएम को राखी बांधी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। रक्षाबंधन के मौके पर वृंदावन की विधवाओं सहित समाज के विभिन्न वर्गों की महिलाओं और स्कूली बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके निवास पर जाकर राखी बांधी। प्रधानमंत्री ने बच्चों को आशीर्वाद दिया और सभी को अपनी शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर देश के नव निर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने स्कूली छात्राओं से राष्ट्रपति भवन में राखी बंधवाई।

उत्तर प्रदेश के वृंदावन में स्थित मीरा सहभागिनी आश्रम में रहने वाली विधवाओं का एक दस सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल सोमवार को प्रधानमंत्री आवास पर पहुंचा और मोदी को राखी बांधी। इन महिलाओं ने आश्रम में रह रही बुजुर्ग विधवाओं द्वारा तैयार की गई प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर वाली डेढ़ हजार राखियां भी मोदी को भेंट कीं। मीरा सहभागिनी आश्रम में रहने वाली महिलाओं द्वारा तैयार राखियों पर नरेंद्र मोदी की रंगीन तस्वीरें लगी हुई हैं। 

प्रधानमंत्री के लोक कल्याण मार्ग स्थित सरकारी आवास पर मोदी को राखी बांधने के बाद वृंदावन की एक विधवा महिला ने कहा कि हम भाई नरेंद्र मोदी की कलाई पर राखी बांधकर स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि हमने मोदी भाई को वृंदावन स्थित अपने आश्रम पर भी आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि इस शांतिपूर्ण माहौल में प्रधानमंत्री मोदी के साथ रक्षाबंधन मनाना आश्रम से आई हम सभी महिलाओं केे लिए एक अद्भुत अनुभव था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS