ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने रक्षाबंधन के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दी
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2017 1:08:21 PM
राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने रक्षाबंधन के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दी

नई दिल्ली, (हि.स.)। देशभर में आज भाई-बहन के बीच प्रेम और कर्तव्य की पवितत्रता को उजागर करने वाला पर्व रक्षाबंधन बड़े उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

राष्ट्रपति कोविंद ने कहा, रक्षा बन्धन के शुभ अवसर पर मैं समस्त देशवासियों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई देता हूं। यह विशेष पर्व भाई-बहन के बीच वचनबद्धता के एक पवित्र संबंध के रूप में मनाया जाता है। प्रेम, स्नेह और परस्पर विश्वास का प्रतीक रक्षा बन्धन हमारे देश के सभी लोगों के लिए सुख और समृद्धि लाए। यह दिन भारतवासियों में भाईचारे की भावना को और सशक्त करने का अवसर बने, ऐसी मेरी मंगलकामना है। 

उपराष्ट्रपति एम. हामिद अंसारी ने कहा कि मैं देशवासियों को रक्षाबंधन के पावन पर्व पर बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। ये त्यौहार भाई और बहन के रिश्ते की प्रगाढ़ता और हमारी परंपराओं में महिलाओं के पूजयनीय स्थान का प्रतीक है। आइए, रक्षाबंधन के इस मौके पर देश भर की महिलाओं के सम्मान और उनकी सुरक्षा के लिए खुद को प्रतिबद्ध करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने बधाई संदेश में कहा कि रक्षाबंधन के पावन पर्व पर देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS