ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
एफआईपीबी मामले में मोदी सरकार ने अपनाई दोहरी नीति : चिदंबरम
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 6:49:02 PM
एफआईपीबी मामले में मोदी सरकार ने अपनाई दोहरी नीति : चिदंबरम

नई दिल्ली, (हि.स.)। पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआईपीबी) मामले में बेटे कीर्ति को दोषी बनाए जाने पर केंद्र की मोदी सरकार पर दोहरी नीति अपनाने का आरोप लगाया है। 

चिदंबरम ने शनिवार को केंद्र की मोदी सरकार से सवाल किया है कि अगर 2007 में एक मीडिया हाउस को विदेशी निवेश प्राप्त करने के लिए दी गई मंजूरी गलत थी, तो एफआईपीबी के तहत छह सचिवों को आरोपी क्यों नहीं बनाया गया। 
 
चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, ‘अगर उस खास मामले में एफआईपीबी की मंजूरी गलत थी, तो सीबीआई ने छह सचिवों को आरोपी क्यों नहीं बनाया? क्या इसलिए कि छह सचिव स्पष्ट तौर पर ईमानदार थे।’
 
उल्लेखनीय है कि सीबीआई इस मामले में कीर्ति से पूछताछ करना चाहती है और उन्हें सम्मन जारी किया गया है। आरोप है कि चिदंबरम के बेटे ने अप्रत्यक्ष रूप से संचालित एक कंपनी ने मीडिया हाउस से पैसा लिया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS