ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
गडकरी शामिल होंगे रोहानी के शपथ ग्रहण समारोह में
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 4:18:03 PM
गडकरी शामिल होंगे रोहानी के शपथ ग्रहण समारोह में

नई दिल्ली, (हिस)। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ईरान के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति हसन रोहानी के शपथ ग्रहण समारोह में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।
गडकरी ने शनिवार को यहां पत्रकारों से कहा कि वह रोहानी के शपथ ग्रहण समारोह में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए ईरान की राजधानी तेहरान की 2 दिन की यात्रा पर जा रहे हैं।
गौरतलब है कि दूसरी बार ईरान के राष्ट्रपति चुने गए रोहानी पूर्व में 3 अगस्त 2013 से 3 अगस्त 2017 तक राष्ट्रपति पद पर रहे थे और अब उनका कार्यकाल अगस्त 2021 तक है। 
एक भव्य समारोह में रोहानी कानून निर्माताओं और गणमान्य व्यक्तियों के समक्ष शपथ लेंगे। समारोह में 100 से अधिक देशों के प्रतिनिधियों के भाग लेने की संभावना है। ईरान के कानून के तहत रोहानी को अपने मंत्रिमंडल की सूची संसद को मंजूरी के लिए 2 सप्ताह में प्रस्तुत करनी होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS