ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
राहुल पर हमला गुजरात सरकार की चूक : शर्मिष्ठा मुखर्जी
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 2:48:34 PM
राहुल पर हमला गुजरात सरकार की चूक : शर्मिष्ठा मुखर्जी

नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस ने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर गुजरात में हुए पथराव को राज्य सरकार की चूक करार दिया है। पार्टी प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने शनिवार को कहा कि राहुल गांधी को एसपीजी सुरक्षा प्राप्त है। ऐसे में उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करना गुजरात सरकार की जिम्मेदारी थी, लेकिन ये उनकी सुरक्षा में बहुत बड़ी चूक है। 
 
गुजरात के बनासकांठा में राहुल गांधी पर हुए हमले के विरोध में कांग्रेस शनिवार को देशभर में इसका विरोध-प्रदर्शन कर रही है। इसी सिलसिले में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन की अगुवाई में दिल्ली में तीनमूर्ति भवन से गुजरात भवन तक मार्च निकाला जा रहा है।
 
उल्लेखनीय है कि राहुल शुक्रवार को बाढ़ पीड़ितों से मिलने गुजरात और राजस्थान गए। इसी दौरान उनकी कार पर पथराव हुआ, जिससे एसपीजी के एक जवान को चोट आई है। राहुल बाल-बाल बच गए। राहुल ने अपने ऊपर हुए पथराव का आरोप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मढ़ा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS