ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
अनंतनाग मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 12:42:51 PM
अनंतनाग मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर

जम्मू, (हि.स.)। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबहेड़ा क्षेत्र में गुरुवार देर रात सुरक्षाबलों तथा आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन का एक आंतकी ढेर हो गया है। इसी बीच एक स्थानीय नागरिक भी मारा गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेरकर तलाशी अभियान जारी रखा है। 
मिली जानकारी के अनुसार कनीलवान गांव में गुरुवार देर रात आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने गांव की घेराबंदी की। घेराबंदी के दौरान ही वहां छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दिया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। जबकि इस दौरान एक सेना का जवान भी घायल हुआ है। इसी बीच दो अन्य आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। इस दौरान वहां से गुजर रहा एक मोटरसाइकिल सवार भी गोलीबारी की चपेट में आ गया जिस कारण उसकी मौत हो गई। अभी तक उसकी मोटरसाइकिल सवार की पहचान नहीं हो पाई है। इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की पहचान यवर निसार शेरगुजारी निवासी अनंतनाग के रूप में हुई है जबकि घायल जवान की पहचान सेना के राइफलमैन रोहित कुमार के रूप में हुई है। 
तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को मुठभेड़ वाले स्थान से एक एसएलआर, दो मैगज़ीन, 40 राउंड, एक चाइनीज़ हैंड ग्रेनेड तथा एक पाउच बरामद हुआ है। सुरक्षाबलों ने अब भी पूरे क्षेत्र को घेर तलाशी अभियान जारी रखा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS