ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कांग्रेस लाएगी जेटली के खिलाफ विशेषाधिकारी हनन का प्रस्ताव
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 1:46:17 PM
कांग्रेस लाएगी जेटली के खिलाफ विशेषाधिकारी हनन का प्रस्ताव

नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस सांसद गुरुवार को केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ विशेषाधिकारी हनन का नोटिस देंगे। गुजरात के 40 से ज्यादा कांग्रेस विधायकों के मेजबान बने शिवकुमार के ठिकानों पर छापे मारे जाने को मुद्दा बनाते हुए पार्टी की ओर सांसद जयराम रमेश ये नोटिस देंगे।
दरअसल कांग्रेस गुजरात में राज्यसभा सीट जीतने के लिए भाजपा पर मशीनरी और एजेंसियों का इस्तेमाल करने आईटी अधिकारियों को भेजकर कांग्रेस विधायकों को डराने -धमकाने का आरोप लगा रही है। इस मसले पर कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ जाकर चुनाव आयोग को भी शिकायत की है| गौरतलब है कि गुजरात राज्यसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को कर्नाटक के ईगल्टन गोल्फ रिसॉर्ट्स में ठहराया था। जहां आईटी विभाग ने छापे मारे। कांग्रेस इस छापे को दबाव बनाने के मकसद से राजनीतिक बदले की भावना से की गई कार्रवाई बता रही है। हालांकि कांग्रेस के इन आरोपों पर अरुण जेटली ने साफ किया कि रिजॉर्ट में रुके किसी विधायक से न तो पूछताछ हुई है और न ही उनके कमरों की तलाशी ली गई। जेटली ने सदन में कहा कि आयकर अधिकारी रिजॉर्ट से शिवकुमार को लाने गए थे, क्योंकि वह वहां पर दस्तावेज नष्ट करने की कोशिश कर रहे थे।
हालांकि रिजॉर्ट के सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक जिसमें आयकर अधिकारी कांग्रेस नेताओं के कमरों में घुसते दिख रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस जेटली पर राज्यसभा को गुमराह करने के आरोप लगा रही है और सदन में यह मामला उठाने का मन बना चुकी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS